Jio Free Internet Offer : जिओ का धमाकेदार ऑफर , 50 दिन तक एक रुपया खर्च किए बिना चलेगा इंटरनेट

यदि आप भी जिओ के यूजर है तो आपके लिए अच्छी खबर है आप 50 दिन तक बिना एक भी रुपया खर्च किए हुए इंटरनेट का आनंद ले सकते हैं । जिओ के द्वारा जारी किया गया यह ऑफर 30 अप्रैल तक वैलिड है इसके बाद में यह डीएक्टिवेट हो जाएगा । तो आईए जानते हैं कि क्या है यह जिओ का खास ऑफर।

भारत के अंदर विभिन्न इंटरनेट प्रोवाइडर कंपनियां समय-समय पर विभिन्न ऑफर लाती रहती है । आप सभी को बता दे की जिओ की ओर से फाइबर कनेक्शन के अंदर आप 50 दिन तक फ्री इंटरनेट का आनंद ले सकते हैं। तो आईए जानते हैं कि यह क्या ऑफर है जो जिओ के द्वारा लांच किया गया है और आप इस ऑफर का लाभ कितने दिनों तक ले सकते हैं या एक्टिवेशन करवाने की अंतिम तिथि क्या है ।

Jio Free Internet Offer
Jio Free Internet Offer

Jio लेकर आया धमाकेदार ऑफर

जिओ के द्वारा 50 दिन के लिए फ्री इंटरनेट यह ब्रॉडबैंड कनेक्शन वाले यूजर के लिए ऑफर जारी किया गया है । अगर आप Jio AirFiber या फिर Jio Fiber के ग्राहक हैं तो आप 50 दिन तक फ्री में इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं और आपको इसके लिए एक रुपये खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

Jio 50 दिन तक फ्री इंटरनेट पाने के लिए यह करना होगा

इसके साथ ही फ्री इंटरनेट सर्विस का फायदा लेने के लिए आपको 599 रुपये से ज्यादा का रिचार्ज कराना पड़ेगा। इस प्लान में ग्राहकों को 6 या फिर 12 महीने का रिचार्ज पैक एक साथ लेना पड़ेगा। इस ऑफर की डेड लाइन सिर्फ 30 अप्रैल तक है अगर आप अभी इस अपने जियो एयर फाइबर में 599 रुपये से अधिक का रिचार्ज कराते हैं तो आप 50 दिन के लिए फ्री में इंटरनेट की सर्विस ले पाएंगे।

जिओ की ओर से 50 दिन तक फ्री इंटरनेट के बारे में संपूर्ण जानकारी लेने के लिए यहां क्लिक करें

1 thought on “Jio Free Internet Offer : जिओ का धमाकेदार ऑफर , 50 दिन तक एक रुपया खर्च किए बिना चलेगा इंटरनेट”

Leave a Comment