SSC GD Result: एसएससी जीडी कांस्टेबल के रिजल्ट को लेकर आ गया बड़ा अपडेट , यहां से चेक करें

एसएससी जीडी कांस्टेबल के रिजल्ट का इंतजार कर रहे है सभी कैंडिडेट्स के लिए अच्छी खबर है कि एसएससी जीडी का रिजल्ट इसी महीने के अंतिम सप्ताह तक जारी कर दिया जाएगा । रिजल्ट जारी होने के बाद आप नीचे दिए हुए लिंक के माध्यम से चेक कर पाएंगे ।

एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 20 फरवरी से 7 मार्च तक आयोजित की गई थी। हालांकि, कुछ केंद्रों पर तकनीकी गड़बड़ी की वजह से यह परीक्षा दोबारा 30 मार्च को हुई। इसके बाद परीक्षा की प्रोविजनल आंसर-की 3 अप्रैल को जारी की गई। अब सभी रेस्ट का इंतजार कर रहे है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एसएससी जीडी कांस्टेबल रिजल्ट अप्रैल के आखिरी या मई के पहले सप्ताह में जारी किया जा सकता है। इसके रिगार्डिग अभी तक कोई ऑफिशियल अपडेट नही है।

SSC GD Result
SSC GD Result

कर्मचारी चयन आयोग भी कांस्टेबल जीडी भर्ती परीक्षा में शामिल हुए उम्मीदवारों को रिजल्ट का इंतजार है। आयोग जल्द ही एसएससी जीडी भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी कर सकता है।एसएससी जीडी रिजल्ट एक पीडीएफ फॉर्मेट में जारी किया जाएगा, जिसमें परीक्षा पास करने वाले उम्मीदवारों के रोल नंबर और मार्क्स होंगे। शॉर्टलिस्ट हुए इन सभी उम्मीदवारों को भर्ती प्रक्रिया के अगले चरण के लिए चुना जाएगा। आयोग रिजल्ट के साथ ही साथ कट ऑफ मार्क्स भी एक अलग पीडीएफ फॉर्मेट में जारी करेगा।

एसएससी जीडी रिजल्ट चेक करने की प्रक्रिया

एसएससी जीडी रिजल्ट चेक करने के लिए सबसे पहले आपको ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा जिसका डायरेक्ट लिंक नीचे दिया हुआ है।

फिर आपको रिजल्ट सेक्शन में जाना होगा , वहां पर एसएससी जीडी के लिंक पर क्लिक करना होगा ।

जैसे ही आप क्लिक करेंगे आपके सामने रिजल्ट की पीडीएफ डाउनलोड हो जाएगी इसमें आप अपना रिजल्ट चेक कर सकते है ।

SSC GD Result Check

एसएससी जीडी कांस्टेबल भर्ती का रिजल्ट अभी तक जारी नहीं हुआ है , जैसे ही रिजल्ट जारी होगा इसकी सूचना आपको दे दी जाएगी। आप ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर रिजल्ट को चेक कर पाएंगे। एसएससी जीडी का रिजल्ट अप्रैल के अंतिम सप्ताह तक जारी होने की संभावना है । रिजल्ट संबंधित लेटेस्ट जानकारी के लिए आप हमारे टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप से अवश्य जुड़े !!

3 thoughts on “SSC GD Result: एसएससी जीडी कांस्टेबल के रिजल्ट को लेकर आ गया बड़ा अपडेट , यहां से चेक करें”

Leave a Comment